Trump Deal Delivers $420 Million Windfall For Wondering Dealmaker

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पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के नए सोशल मीडिया उद्यम के साथ विलय ने एक पूर्व वित्त कार्यकारी के लिए $ 420 मिलियन का संभावित लाभ दिया है, जो एक दशक से खुद को एक सीरियल डीलमेकर के रूप में फिर से स्थापित करने की कोशिश कर रहा है।

डिजिटल वर्ल्ड एक्विजिशन कॉर्प में बेनेसेरे कैपिटल के सीईओ पैट्रिक ऑरलैंडो की हिस्सेदारी, मियामी स्थित ब्लैंक-चेक एक्विजिशन फर्म, जिसका वह नेतृत्व कर रहे हैं, गुरुवार को ट्रम्प मीडिया एंड टेक्नोलॉजी ग्रुप के विलय के सौदे की घोषणा के बाद $ 423 मिलियन की थी, एक नियामक फाइलिंग के अनुसार और रायटर गणना।

ऑरलैंडो ने डिजिटल वर्ल्ड में केवल 3 मिलियन डॉलर का निवेश किया, और अप्रत्याशित लाभ प्राप्त करने के लिए तैयार है क्योंकि यह सौदा फर्म के प्रायोजक के रूप में शेयरों में अतिरिक्त मुआवजे का हकदार है, फाइलिंग शो। डील की घोषणा के बाद बुधवार को डिजिटल वर्ल्ड के शेयरों का कारोबार 357% ऊपर हो गया, जिससे फर्म का बाजार मूल्य 1.5 बिलियन डॉलर के करीब हो गया।

यह सुनिश्चित करने के लिए, ये लाभ कागज पर हैं। SPAC की शर्तें ऑरलैंडो को विलय पूरा होने के छह महीने बाद तक कैश आउट करने की अनुमति नहीं देती हैं।

फिर भी यह पूर्व ड्यूश बैंक एजी डेरिवेटिव बैंकर के लिए भाग्य का एक उल्लेखनीय उलट है, जो विशेष प्रयोजन अधिग्रहण कंपनियों (एसपीएसी) में हाथ आजमाने से पहले पेरू के जैव ईंधन उद्योग में और एक अमेरिकी चीनी ट्रेडिंग कंपनी के लिए काम करता था।

उन्होंने अन्य कंपनियों को उनके सौदों पर सलाह देने के लिए 2012 में बेनेसेरे को लॉन्च किया था, लेकिन पिछले साल तक उन्होंने शंघाई स्थित निवेश बैंक एआरसी कैपिटल की मदद से चार एसपीएसी लॉन्च नहीं किए थे।

उन्होंने कर्षण हासिल करने के लिए संघर्ष किया। उनका एक एसपीएसी, जो चीन के वुहान में स्थित था, पिछले महीने गीगा एनर्जी इंक के साथ विलय को पूरा करने में विफल रहा, जिसने परिवहन समाधान प्रदाता को $ 7.3 बिलियन का मूल्य दिया होगा, क्योंकि यह आवश्यक नकदी वितरित नहीं कर सका, नियामक फाइलिंग के अनुसार।

ऑरलैंडो ने टिप्पणी के अनुरोधों का जवाब नहीं दिया।

ट्रम्प मीडिया ने कहा कि अगर अधिग्रहण फर्म के किसी भी शेयरधारक ने अपने शेयरों को भुनाने का विकल्प नहीं चुना, तो उसे डिजिटल वर्ल्ड के ट्रस्ट में 293 मिलियन डॉलर नकद प्राप्त होंगे।

कंपनी ने कहा कि उसने अगले महीने अपने सोशल मीडिया ऐप के परीक्षण संस्करण और 2022 की पहली तिमाही में पूर्ण रोल-आउट की योजना बनाई है

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